news of rajasthan
Legislative assembly adjourned after disruption of 'speculative' viral video of Leader of Opposition Rameshwar Dudi.

राजस्थान विधानसभा शुक्रवार को हंगामे के बाद अगले दिन के लिए स्थगित कर दी गई। दरअसल, शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के हालिया वायरल हुए एक वीडियो पर जमकर हंगामा हुआ। 14वीं विधानसभा के आखिरी बजट सत्र में अब तक कांग्रेस विधायक वर्तमान सरकार के खिलाफ हंगामा करते नज़र आए थे लेकिन इस वीडियो वायरल मामले पर विपक्ष बीजेपी के विधायक और सरकार के मंत्रियों के निशाने पर रहा। बता दें कि उपचुनाव में सट्‌टा बाजार से जुड़े इस कथित वीडियो को लेकर कांग्रेस बजट सत्र में पहली बार बैकफुट पर नजर आई। इस दौरान हंगामा के चलते विधानसभा दो बार स्थगित करनी पड़ी।

news of rajasthan
Image: नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के ‘सट्‌टा’ वायरल वीडियो पर हंगामे के बाद विधानसभा स्थगित.

लगातार हंगामा जारी रहा तो सदन की कार्रवाही अगले दिन के लिए कर दी गई स्थगित

कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी के वायरल वीडियो पर विधानसभा में लगातार हंगामा जारी रहा तो सदन की कार्रवाही अगले दिन के लिए स्थगित कर दी गई। हंगामे के बीच विधानसभा की कार्यवाही के दौरान नेता प्रतिपक्ष के वायरल वीडियो पर सुमेरपुर विधायक मदन राठौड़ ने कहा, मैंने खुद वीडियो देखा है, नेता प्रतिपक्ष क्या इस बात से इनकार कर सकते हैं कि आवाज़ उनकी नहीं है। हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद इस वायरल वीडियो मामले में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने बयान दिया कि, ”वायरल वीडियो बिल्कुल असत्य, मैं गांव ढाणी में रहने वाला सट्टे के बारे में नहीं जानता, मैंने वीडियो नहीं देखा, भाजपा विधायकों ने इस मुद्दे पर हंगामा करके सदन स्थगित करवाया, मेरे पास सट्टा लगाने के लिए पैसा नहीं है।”

Read More: अब विवाह के बाद महिला कर्मचारियों का सरनेम बदलना हुआ आसान: राजस्थान सरकार

नेता प्रतिपक्ष डूडी के वायरल वीडियो पर संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने साधा निशाना

संसदीय कार्यमंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के हालिया वायरल वीडियो पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष की प्रवृति हमेशा से ही सामंती रही है। उन्होंने आगे कहा कि नेता प्रतिपक्ष का सट्टे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डूडी उपचुनावों में 3 करोड़ का सट्टा लगाने की बात कहते दिख रहे हैं। संसदीय कार्यमंत्री राठौड़ ने आगे कहा कि नेता प्रतिपक्ष का इस तरह की गतिविधियों में लिप्त होना वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है।