news of rajasthan
CM Raje's Jansamvad in Fatehpur Shekhawati today.
news of rajasthan
मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे श्रीगंगानगर के दौरे पर जा सकती हैं। सूत्रों से यह जानकारी मिली है। हालांकि अभी तक अधिकारिक सूचना आना बाकी है लेकिन जिले में शुरू हुई तैयारियों को देखते हुए सूचना पक्की बताई जा रही है। दौरे की तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन संभावित तौर पर बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री राजे 25 दिसम्बर को श्रीगंगानगर आएंगी। उनका यह 6 दिवसीय दौरा होगा। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री अपने कई मंत्रियों के साथ जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगी और जन सुनवाई करेंगी। इस दौरान मुख्यमंत्री जिले में शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगी।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के दौरे के बारे में जानकारी मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि यह भी पता चला है कि यह 6 दिवसीय दौरा एक साथ न होकर दो चरण में होगा। पहले चरण के तहत मुख्यमंत्री 25 दिसम्बर को श्रीगंगानगर आएंगी और अगले 3 दिनों तक जिले में रहेंगी। इसके बाद मुख्यमंत्री राजे जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगी। जनवरी के पहले सप्ताह में मुख्यमंत्री राजे पुन: 3 दिन के लिए श्रीगंगानगर के दौरे पर लौटेंगी और जन सुनवाई करेंगी।

6 दिवसीय यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे किस दिन कौनसे विधानसभा क्षेत्र में रहेंगी, यह अभी निर्धारित नहीं हुआ है। पता यह भी चला है कि जिन विकास कार्यों का शिलान्यास अथवा उद्घाटन मुख्यमंत्री के हाथों से करवाया जाना है, उन्हें भी सूचीबद्ध किया जा रहा है। जाहिर है जब मुख्यमंत्री के श्रीगंगानगर दौरे की भनक लग चुकी है तो वहां तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

read more: जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता की तिथि बढ़ी, 15 तक भेजे जा सकेंगे आवेदन