news of rajasthan
vasundhara-raje-public-dialogue-gudda-gaudji-udaypurwati-assembly.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों झुंझुनूं जिले के दौरे पर हैं। सीएम राजे अपने दो दिवसीय दौरे पर जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रही है। दरअसल, मुख्यमंत्री राजे जनसंवाद कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्रवार लोगों की समस्याएं सुनकर उनका अतिशीघ्र समाधान कर रही है। राजे शुक्रवार को झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी में मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक में पहुंची।

vasundhara-raje-public-dialogue-gudda-gaudji-udaypurwati-assembly
                                        vasundhara-raje-public-dialogue-gudda-gaudji-udaypurwati-assembly.

मुस्लिम समाज के लोगों ने राजे से पेयजल किल्लत की शिकायत की

गुढ़ागौड़जी में जनसुनवाई के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने सीएम राजे से पेयजल ​समस्या की शिकायत करते हुए कहा कि उदयपुरवाटी की मदीना मस्जिद में पानी का कनेक्शन तो है, लेकिन पानी नहीं आता है। नमाज पढ़ने से पहले वजू (नमाज से पहले हाथ-पैर धोना) तक के लिए पानी नहीं होता है। मुख्यमंत्री राजे ने इस मामले को बड़ी गंभीरता से लेते हुए कहा कि ऐसे आस्था से जुड़े हुए संवेदनशील विषयों पर भी अधिकारी गंभीर नहीं है। उन्होंने आगे कहा​ कि ऐसे मामलों में लापरवाही बरतने वाले अधिका​रियों व कर्मचारियों को परिणाम भुगतने होंगे।

Read More: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिलानी में किया 2 अन्नपूर्णा वैन का शुभारंभ

पीएचईडी के अधिशाषी अभियंता को मुख्यमंत्री राजे ने किया एपीओ: सीएम राजे ने इस मामले में लापरवाही के लिए जिम्मेदार झुंझुनूं पीएचईडी विभाग के अधिशाषी अभियंता (शहर) राजेन्द्र कुमार अग्निहोत्री को एपीओ करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री राजे के दो दिवसीय झुंझुनूं ​जिले के दौरे के बाद शनिवार सुबह जयपुर लौटने का कार्यक्रम है।