केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री से मिली मुख्यमंत्री राजे, बाड़मेर रिफाइनरी पर चर्चा

news of rajasthan

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नई दिल्ली में केन्द्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाकात की।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने केन्द्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस तथा कौशल विकास मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाकात की। यह मुलाकात नई दिल्ली के शास्त्री भवन में हुई है। वार्ता में मुख्यमंत्री राजे ने केन्द्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस तथा कौशल विकास मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से बाड़मेर रिफाइनरी की स्थापना पर चर्चा की। वसुंधरा राजे की इस मुलाकात ने रिफाइनरी के प्रोजेक्ट को गति की दिशा दिखा दी है। उनकी इस वार्ता के बाद बाड़मेर रिफाइनरी प्रोजेक्ट के जल्दी शुरू होने की उम्मीद फिर से दिखाई दे रही हैं। वार्ता में माननीय वसुंधरा राजे ने मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से स्किल डवलपमेन्ट सेन्टरों और स्किल इंडिया से जुड़े मुद्दों पर भी बात की।

इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि वार्ता के बाद बाड़मेर रिफाइनरी की स्थापना जल्दी हो सकती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्किल इंडिया योजना में प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है। स्किल इंडिया में राजस्थान अग्रणी राज्य है और हमारी कोशिश है कि इस रफ्तार को आगे भी बरकरार रखा जाए।

read more: राजस्थान सरकार जल्द ही जयपुर शहर में बनाएगी पीपीपी मॉडल पर 5 वृद्धाश्रम