news of rajasthan
CM Raje's Jansamvad in Fatehpur Shekhawati today.
news of rajasthan
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हाल ही में झुंझुनूं दौरे से लौटी हैं और आज फिर से झुुंझुनूं दौरे पर रवाना हो गई हैं। सीएम राजे इस दौरान दो विधानसभा क्षेत्रों के जनसंवाद कार्यक्रम करेंगी, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। राजे आज सुबह जयपुर से हेलिकाप्टर द्वारा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सूरजगढ़ पहुंचेंगी और दिनभर समाजजनों तथा कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करेंगी। शाम को उनका ठहराव सूरजगढ़ में ही होगा। गुरूवार सुबह खेतड़ीनगर में राजे जनसंवाद करेंगी। यहां विश्राम करने के बाद 8 दिसम्बर को राजे जयपुर के लिए रवाना होगी।

इससे पहले मुख्यमंत्री राजे बीते शुक्रवार को जिले के गुढ़ागौड़जी में मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक में भी पहुंची थी। यहां उन्होंने मस्जिद में पानी की सप्लाई न होने और मामले में लापरवाही के लिए जिम्मेदार झुंझुनूं पीएचईडी विभाग के अधिशाषी अभियंता (शहर) राजेन्द्र कुमार अग्निहोत्री को एपीओ करने के निर्देश दिए थे। साथ ही एक जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेकर लोगों की समस्याओं का समाधान किया था। मुख्यमंत्री राजे का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को देखते हुए शेखावाटी में भाजपा अल्पसंख्यकों के बीच पकड़ मजबूत बनाने को लेकर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

read more: सीएम राजे ने मस्जिद में वजू तक के लिए पानी नहीं मामले में एक्सईएन को किया एपीओ

इससे पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झुंझुनूं दौरे की शुरूआत पिलानी से की थी और यहां दो अन्नपूर्णा वैन का शुभारंभ भी किया था। राजे ने झुंझुनूं जिले में 910 करोड़ रुपये के सड़क विकास कार्य करवाए कराए जाने की निर्देश पहले ही जारी कर दिए हैं। उन्होंने 164 करोड़ रुपये की लागत से राजगढ़ वाया पिलानी हरियाणा सीमा तक 54 किलोमीटर लम्बाई वाली सड़क के दोहरीकरण की घोषणा भी की थी। इसके अलावा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झुंझुनूं से चिड़ावा तक 45 करोड़ रुपये की लागत से करीब 32 किमी सड़क सुदृढ़ीकरण और 116.31 करोड़ की लागत से करीब 28 किमी लम्बी फतेहपुर-झुंझुनूं दो लेन सड़क निर्माण के भी निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं।

read more: महिला अधिकारिता विभाग में 549 पदों पर होगी सीधी भर्ती