bjp-dangl
bjp-dangl
bjp-dangl
bjp-dangl

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सभी योजनाओं को आम लोगों तक सफलता पूर्वक पहुंचाना और इन योजनाओं का प्रदेश के लोगों द्वारा उपयोग करना यही राजे सरकार की प्राथमिकता हैं। मुख्य़मंत्री राजे जनता तक अपनी योजनाओं को पहुंचाने के लिए कई तरिको का इस्तेमाल करती हैं ताकि प्रदेश की ज्यादा से ज्यादा जनता तक राज्य सरकार की योजनाएं पहुंचे और अंतिम छोर का व्यक्ति भी राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठा सके। जयपुर देहात भाजपा द्वारा एक ऐसा ही प्रयास किया जा रहा हैं जयपुर देहात अध्यक्ष सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की टीमें बनाकर दंगल करवाएंगे जिससे राज्य सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक आसानी से पहुंचाया जा सकेगा।

जयपुर देहात भाजपा का अनूठा तरीका

राजे सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए जयपुर देहात भाजपा ने अनूठा तरीका निकाला है। वह अब दंगल आयोजित कर रही है, जिसमें सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी। दंगल का मकसद अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को तैयार करना है। भाजपा के जयपुर देहात अध्यक्ष दीनदयाल कुमावत इन दिनों इस दंगल की तैयारी में जुटे हैं। इस दंगल की रिलीज अभी दूर है, लेकिन इसके हीरो वो खुद ही हैं।

सरकार की सभी फ्लैगशिप योजनाओं ने नाम पर होगी टीमें

सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के प्रचार-प्रसार के मकसद से उनका ये आयोजन पार्टी को ग्रामीण इलाकों में और मजबूत करेगा। देहात भाजपा दंगल में वसुंधरा सरकार की योजनाओं के नाम से टीमों को मुकाबले में उतारेगी। इसमें भामाशाह योजना, भामाशाह स्वास्थ्य योजना, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान, अन्नपूर्णा रसोई, रिसर्जेंट राजस्थान, मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम योजना, सोइल हैल्थ कार्ड, मुख्यमंत्री आवास योजना, ग्रामीण गौरव पथ, स्टार्ट अप, न्याय आपके द्वार जैसी सरकार की 20 फ्लैगशिप योजनाओं की टीमें मैदान में एक दूसरे से दो-दो हाथ करेंगी। पार्टी इसके जरिए योजनाओं का प्रचार-प्रसार तो करेगी ही, साथ में कार्यकर्ताओं के अपने कुनबे में और विस्तार करेगी। दीनदयाल कुमावत का दावा है कि उनके आयोजन में हजारों लोग जुटेंगे और इसमें देहात की बारह विधानसभा सीटों और सभी मंडलों की भागीदारी होगी।