news of rajasthan

news of rajasthan

राज्य सरकार के 4 वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर जयपुर जिला प्रशासन द्वारा फ्लेगशिप योजनाओं पर आधारित जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए जिले के निवासियों से आवेदन मांगे थे। प्रतियोगिता में शामिल होने की तिथि 8 दिसम्बर थी जिसे अब 15 दिसम्बर तक बढ़ा दिया गया है। इस फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक फोटोग्राफर चार विषयों मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान, ग्रामीण गौरव पथ, स्वच्छ भारत मिशन तथा प्रधानमंत्री आवास योजना पर जयपुर जिले की गतिविधियों से सम्बंधित अपने छायाचित्र भेज सकते है।

read more: राजस्थान हैरिटेज वीक 2017: मॉडल्स ने रैंप पर दिखाए खादी के नए रंग, मुख्यमंत्री ने की शिरकत (Photo gallery)

प्रतियोगिता में जिन फोटोग्राफर के छायाचित्रों को निर्णायक मंडल द्वारा प्रथम तीन स्थानों पर चयन किया जाएगा, उन्हें क्रमशः 5100 रुपए, 3100 रुपए और 2100 रुपए की पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे। आवेदन 15 दिसम्बर (शुक्रवार) सांय 5 बजे तक जमा कराए जा सकते हैं। जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन पत्र एवं नियम एवं शर्तों के बारे में जानकारी वेबसाईट www.jaipur.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है।

read more: पांच साल पहले लगाए पौधे को देख खुश हुईं मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, नया पौधा भी लगाया

जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ 8 गुण 10 इंच से लेकर 12 गुणा 18 इंच के साइज में रंगीन छायाचित्रों के प्रिंट बंद लिफाफे में जिला कलेक्ट्रेट के कमरा नम्बर 109 में 15 दिसम्बर को सायं 5 बजे तक जमा कराए जा सकते है। फोटोग्राफर्स को अपने फोटो के पीछे अपना नाम, पता एवं मोबाईल नम्बर लिखना होगा। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले फोटोग्राफर्स को अपने फोटो की सॉफ्ट कॉपी भी ई-मेल द्वारा adm2.col.jpr@rajasthan.gov.in पर भेजनी होगी।

read more: 15 साल से पुराने वाहन होंगे आउटडेटेड, रजिस्ट्रेशन होगा कैंसिल