news of rajasthan
Business Committees express gratitude to Chief Minister Vasundhara Raje for the efforts related to GST.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से जयपुर व्यापार महासंघ के विभिन्न पदाधिकारियों ने रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की। जयपुर शहर के विभिन्न व्यापार मंडलों के प्रतिनिधियों ने गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) की दरों में राहत के संबंध में मुख्यमंत्री की ओर से किये गये प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी के साथ जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल तथा महासचिव हरीश केडिया के प्रतिनिधित्व में विभिन्न व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों एवं प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनको धन्यवाद ज्ञापित किया।

news of rajasthan
                 Business Committees express gratitude to Chief Minister Vasundhara Raje for the efforts related to GST.

जीएसटी आसान बनाना ही हमारा लक्ष्य: मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि प्रदेश में औद्योगिक और व्यावसायिक जगत के लिए जीएसटी को आसान बनाना ही हमारा लक्ष्य है। इस संबंध में राज्य सरकार ने जो मांगे केन्द्र सरकार और जीएसटी परिषद के समक्ष रखी, उनमें से अधिकतर मांगे पूरी हुई हैं। इसके लिए सीएम वसुंधरा राजे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा वित्त मंत्री श्री अरुण जेटली का आभार भी व्यक्त किया। राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जीएसटी की दरों में उद्योग एवं कारोबार जगत को राहत देने वाले बदलाव कर देशवासियों को दिवाली का तोहफा दिया है। ये निर्णय देश की अर्थव्यवस्था की प्रगति में तेजी लाने और इसे सुदृढ़ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जीएसटी परिषद की 22वीं बैठक में जो निर्णय लिये गये हैं, उनसे न केवल राजस्थान के कारोबार जगत को बल्कि यहां स्थित औद्योगिक इकाइयों में काम कर रहे श्रमिक वर्ग को भी राहत मिलेगी।

Read More: जयपुर की 86 ग्राम पंचायतों में 50 करोड़ की लागत से बनेंगे गौरव पथ

जयपुर शहर के सभी बाजारों को सुंदर बनाएं: मुख्यमंत्री राजे ने व्यापारी प्रतिनिधियों से कहा कि सभी प्रमुख बाजारों को सुंदर बनाने के लिए योजनाबद्ध रूप से आकर्षक दिखने वाले पौधे लगाए जाने चाहिए। जिससे जयपुर शहर और भी ज्यादा खूबसूरत दिखें। उन्होंने व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से आगे कहा कि वे जयपुर शहर के सभी बाजारों को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के लिए पूरा सहयोग करें और अपना योगदान दें।