jaipur gangrape
jaipur gangrape

 

jaipur gangrape
jaipur gangrape

जयपुर गैंगरेप मामले में अलग बात सामने आ रही है। अलवर से परीक्षा देकर जयपुर स्टेशन पहुंची लड़की जिस ऑटो में बैठी थी, उसमें पहले से सवार दो युवक उसकी जान-पहचान के थे। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस कुछ खुलासा नहीं कर रही है, लेकिन यह बात सामने खुल गई है कि पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है।

यह बात आ रही है सामने…
बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक आरोपी युवक को चौमूं से पकड़ा है। यह अपने रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था। पुलिस ने इसके अलावा तीन और आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इन सभी से पूछताछ में सामने आ रहा है कि इनमें से दो युवक पहले से ही लड़की के जान-पहचान के थे। उत्तर प्रदेश की रहने वाली इस लड़की ने दो दिन पहले ऑटो रिक्शा में चारों युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। बाद में मेडिकल जांच में यह बात सामने भी आई थी कि उसके साथ रेप हुआ है।

ये बताई थी लड़की ने पूरी घटना

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अलवर से जयपुर आई तो तीन लड़कों और एक ऑटो चालक ने पूरी रात रेप किया। उसके बाद उसे सुबह एमएनआईटी(मालवीय नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) के बाहर फेंककर फरार हो गए। उसने इस बारे में जैसे-तैसे लोगों को बताया और बाद में पुलिस कंट्रोल रुम को इस बारे में सूचना दी गई।

लड़की ने पूछताछ में बताया था कि वह जगतपुरा में अपने भाई के साथ रहकर कंपीटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है। वह मूलत: उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह ट्रेन से सोमवार शाम सात बजे अलवर से जयपुर आई थी। रेलवे स्टेशन के बाहर एक ऑटोवाला जगतपुरा के लिए सवारियों को आवाज लगा रहा था। वह उसी ओटो में जाकर बैठ गई, इस ओटो में पहले से तीन लड़के बैठे हुए थे।

रास्ते में उसकी और ऑटो में बैठे लड़कों में बातचीत हुई तो उसने बताया था कि वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और जयपुर में एग्जाम की तैयारी कर रही है। इसी बात का फायदा उठाते हुए ऑटोवाला उसको शहर में दो-तीन घंटे घुमाता रहा और रात को करीब 11 बजे एक खाली प्लाट में ले जाकर चारों ने गैंगरेप किया। वह चीखती इससे पहले ही उसकी आंखों और मुंह पर कपड़ा बांध दिया। तीनों लड़कों और ऑटोवाले ने पूरी रात उसे इसी खाली प्लाट पर रखा और सुबह होने पर एमएनआईटी के बाहर फेंककर फरार हो गए। लड़की ने पुलिस को बताया कि सभी ने उसे गंदी गालियां दी और कपड़े फाड़ डाले। बाद में उसे एमएनआईटी के बाहर फेंक दिया।