राजस्थान की नेहल ने जीता थाइलैंड में ‘ब्लूमफेयर इंडिया’ का खिताब

राजस्थान का टैलेंट देश-विदेश में अपनी पहचान बना रहा है। फैशन और ग्लैमर जगत की दुनिया में राज्य के युवा अपनी छाप छोड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही राजधानी जयपुर की 11 वर्षीय नेहल गुप्ता ने थाईलैंड में आयोजित ‘ब्लूमफेयर इंडिया-वे टू बॉलीवुड सीजन-2’ का खिताब जीता है। खिताब जीतने के बाद जयपुर पहुंची नेहल का गुरुवार को स्वागत किया गया। स्वागत कार्यक्रम में नेहल ने बताया कि ‘जब मैं ब्लूमफेयर इंडिया-वे टू बॉलीवुड सीजन-2 में भाग लेने के लिए थाईलैंड गई तो पापा ने सपोर्ट करते हुए कहा कि बेटा हार-जीत मायने नहीं रखती, आपका अनुभव हमेशा आपके काम आता है।

पापा सही लेकिन जीत रखती है मायने: नेहल ने कहा कि पापा का कहना सही था लेकिन मेरे लिए तो किसी भी प्रतियोगिता में जीत ही मायने रखती है। यही सोच के साथ मैंने इस शो में परफॉर्म किया और शायद इसी वजह से मैंने जीत भी हासिल की। खास बता यह है कि इस प्रतियोगिता को जीतने वाली नेहल सबसे कम उम्र की प्रतिभागी है।

news-of-rajasthan-nehal-gupta

Bloomfair-India-Season-2-Winner-Nehal.             (PC: news18)

Read More: जयपुर डेयरी उत्कृष्टता में बनी उत्तर भारत की नंबर वन

डांस के लिए है पैशनेट: नेहल पांच वर्ष की उम्र से डांस सीख रही है। अब नेहल डांसिंग में ही अपना फ्यूचर बनाना चाहती है। नेहल ने आगे बताया कि प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने पांच दिन एक्टिंग की क्लासेज ली थी, जिसके चलते उनका इंटरेस्ट अब अभिनय की ओर बढ़ गया है। नेहल फ्यूचर में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तरह ही बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं।