news of rajasthan
File-Image: CM-Vasundhara-Raje-at-road-show-in-nasirabad-ajmer-Rajasthan-Bypoll.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने दो दिवसीय अजमेर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। सीएम राजे ने अजमेर लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा के प्रचार के लिए शनिवार को नसीराबाद में रोड शो किया। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, संगठन पदाधिकारी व आमजन शामिल रहे। रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजनों ने उनका जगह—जगह भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री शुक्रवार और शनिवार को दो दिवसीय अजमेर दौरे पर थी। राजे का आज अजमेर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का दूसरा दिन है। नसीराबाद रोड शो के बाद वे अजमेर के लिए रवाना हो गई। उनका शनिवार रात अजमेर रुकने का कार्यक्रम है।

news of rajasthan
File-Image: राजस्थान उपचुनाव: सीएम राजे का नसीराबाद में रोड शो.

नसीराबाद में कई समाजों के लोगों से मिली मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री राजे के नसीराबाद रोड शो के दौरान कई समाजों के लोग मौजूद रहे। वे यहां गुर्जर, राजपूत, मुस्लिम सहित विभिन्न समाजों के लोगों से मिली। उन्होंने इस दौरान पार्टी प्रत्याशी लांबा को अधिक से अधिक वोटों से ​जिताने की अपील की। वहीं, भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने आज बौराज गांव से चुनाव प्रचार की शुरूआत की। लांबा ने विकास के नाम पर वोट मांगे। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में अजमेर में जमकर विकास कार्य हुए हैं। आगे भी इसी तरह ​कार्य करवाए जाएंगे। लांबा ने कहा कि अजमेर संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों लगातार जारी रहेंगे। बीजेपी सरकार अजमेर के विकास के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

Read More: राजस्थान उपचुनाव: सीएम राजे दो दिन के अजमेर दौरे पर, जगह-जगह हो रहा शानदार स्वागत

मसानिया भैरव जी के दर्शन कर लिया महंत चंपालाल महाराज से आर्शीवाद:

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नसीराबाद से पहले आज सुबह अजमेर के राजगढ़ स्थित मसानिया भैरव जी धाम पहुंची। सीएम राजे ने यहां भैरव जी भगवान की पूजा—अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली की प्रार्थना भी की। उन्होंने मंदिर के महंत चंपालाल महाराज से आर्शीवाद लिया। बता दें, मुख्यमंत्री राजे दोहपर बाद बिजौलिया गई थी वहां से वे नसीराबाद पहुंची थी। गौरतलब है कि अजमेर सहित अलवर और मांडलगढ़ में होने जा रहे उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दलों ने अपने स्टार नेताओं की फौज उतार दी है। दोनों ही पार्टी चुनाव प्रचार में किसी तरह की कोर्इ कसर नहीं छोड़ना चाहती है।