news of rajasthan
Happy Valentine Day

news of rajasthan
लव बर्ड्स के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। वजह-आज है रोज़ डे, जिसके साथ ही वेलेंटाइन वीक की शुरूआत भी हो गई है। वेलेंटाइन डे के बारे में कुछ भी ज्यादा कहने या बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि तेजी से धड़कते युवा दिलों की धड़कनों के लिए यह किसी दिवाली के त्यौहार से कम नहीं है। हालांकि वेलेंटाइन डे अभी दूर है लेकिन आज से ही प्यार के इजहार करने की शुरूआत हो गई है। रोज़ डे पर दिए जाने वाले लाल गुलाब की नाजुक पंखुड़िया आपके दिल की हर बात आपके पार्टनर से कहेगी। आज ही के दिन हाथों में गुलाब देकर इजहार-ए-मोहब्बत होगा और गुलाब का यह लाल रंग आपके और आपके पार्टनर के रिश्तों में प्यार की मिठास घोलेगा।

news of rajasthan

बताने की जरूरत नहीं क्योंकि निश्चित तौर पर युवाओं ने वेलेंटाइन वीक को जोर-शोर से मनाने की पूरी तैयारी कर रखी होगी। आखिर हो भी क्यूं नहीं, जज्बातों को जुबां देने वाला यह सप्ताह साल में केवल एक बार आपके लिए मौका लेकर आता है। मोबाइलों के इन बॉक्स में वेलेंटाइन वीक की डेटशीट आ चुकी है। अगर फिर भी आप इससे महरूम हैं तो गूगल पर अंगुलियां फिराने की जरूरत नहीं है जनाब, हम खुद ही आपको बता देते हैं कि किस दिन आप कौनसा गिफ्ट देकर अपने हमदम को अपना बना सकते हैं। तो यह है वेलेंटाइन वीक की शुरूआत से लेकर वेलेंटाइन डे तक का सफर।

news of rajasthan

अब जब आपको वेलेंटाइन वीक डेटशीट का पता चल ही गया है तो गिफ्ट महंगे होने से पहले आर्ट गैलेरी की ओर जल्दी से रूख करें। संत वेलेंटाइन के नाम और याद में मनाया जाने वाला यह प्यार का त्यौहार हर मोहब्बत करने वाले के लिए खास है। युवाओं में खास तौर पर वेलेंटाइन डे पॉपुलर है और उन्हें पूरे साल भर इस दिन का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। आजकल वेलेंटाइन डे युवाओं के साथ सभी उम्र के लोगों में पॉपुलर होता जा रहा है। हो भी क्यूं ना, आखिर प्यार करने की कोई उम्र तो नहीं होती। साथ ही जाते-जाते एक बात और ‘दिल तो बच्चा है जी ….’।

read more: राजस्थान में रिलीज होगी पद्मावत, भंसाली पर दर्ज एफआईआर रद्द करने के निर्देश