Video: बक्सर डीएम मुकेश पांडेय ने की खुदखुशी, पत्नी और माता-पिता में तनातनी नही कर पाया बर्दाश्त

पत्नि और माता-पिता के आपसी तनातनी ने बिहार के एक आईएएस अधिकारी की जान ले ली। जीहां पारिवारिक कलह से तंग आकर बिहार के बक्सर जिले में तैनात आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय ने गाजियाबाद के कोटगांव रेलवे ट्रैक पर सुसाइड कर लिया। हालांकि मृतक मुकेश ने इसका जिम्मेदार किसी को नही माना है और जिंदगी से परेशान होकर यह कदम उठाने के लिए खुद को मजबूर बताया है। मृतक आईएएस अधिकारी ने मौत से पहले अपने मोबाइल में वीडियो बनाया है जिसमें साफ कहा है कि वह पारिवारिक अशांति के कारण जीवन लीला समाप्त कर रहा है।

वीडियो बनाकर बताया क्यों मर रहे है मुकेश

इस वीडियो में वे सुसाइड से पहले अपनी जिंदगी का दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं। किस कदर वे जिंदगी से टूट गए थे और आखिर उन्हें सुसाइड के अलावा कोई और रास्ता क्यों नजर नहीं आया। मुकेश पांडे 2012 बैच के बिहार कैडर के आईएएस थे, वीडियो में उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से बताया कि क्यों उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। यह वीडियो उन्होंने बक्सर के सर्किट हाउस में शुट किया था।  उनका इरादा दिल्ली जाकर आत्महत्या करने का था, इसी बीच गाजियाबाद के कोटगांव रेलवे ट्रैक पर उनका शव मिला था।

मौत का नही कोई जिम्मेदार, परेशानियों से तंग आकर की आत्महत्या

मुकेश के मुताबिक उन्हें अपनी शादीशुदा जिंदगी में आ रही परेशानियों ने तोड़ कर रख दिया था। उनका कहना था कि पत्नी और मां के बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं जिससे वे तंग आ गए थे। उन्होंने अपने रिकॉर्डेड वीडियो में अपनी खुदकुशी के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।