first test flight of Zoom Airlines landed at Kishangarh Airport
जूम एयरलाइंस की पहली टेस्ट फ्लाइट आज किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरी।

राजस्थान के अजमेर जिले में नए बने किशनगढ़ एयरपोर्ट पर आज पहली बार जूम एयरलाइंस का विमान उतारा। जूम एयरलाइंस का 50 सीटर एयरक्राफ्ट सीआरजे-200 शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी, भारतीय विमान पतन प्राधिकरण के अधिकारियों और जिले के जनप्रतिनिधियों को लेकर किशनगढ़ एयरपोर्ट की हवाई पट्टी पर उतरा। जूम एयरलाइंस के इस विमान ने दिल्ली से उड़ान भरी थी। यह एक ट्रायल फ्लाइट थी। आने वाले कुछ दिनों में नियमित उड़ान की टिकट बुकिंग शुरू करा दी जाएगी। रेग्युलर उड़ान 01 नवंबर से शुरू होने की उम्मीद है।

first test flight of Zoom Airlines landed at Kishangarh Airport
जूम एयरलाइंस की पहली टेस्ट फ्लाइट आज किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरी।

किशनगढ़ एयरपोर्ट पर जूम एयरवेज की पहली हवाई यात्रा के साक्षी बने मेहमानों का स्वागत प्रदेश की पर्यटन एवं कला मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने किया। महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल, संसदीय सचिव एवं पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत व विधायक भागीरथ चौधरी भी इस यात्रा में साथ मौजूद थे और विमान से किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उतरे।

प्रथम उड़ान के साथ किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि आज किशनगढ़ एवं अजमेर के लिए बहुत ही गौरव का दिन है। किशनगढ़ एयरपोर्ट का लाभ पुष्कर आने वाले विदेशी पर्यटकों को भी मिल सकेगा। आपको याद दिला दें कि किशनगढ़ एयरपोर्ट का उद्घाटन हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने किया था।

read more: मुख्यमंत्री ने अजमेर में दुग्ध डेयरी प्लांट का शिलान्यास किया, लागत 253 करोड़ रूपए